सेवा की शर्तें

11/29/2022
सेवा की शर्तें

उपयोग की शर्तें एक उपयोगकर्ता ("आप") और tmailor.com सेवा ("सेवा," "हम") के बीच एक अनुबंध है जो सेवा के नियमों और शर्तों को रेखांकित करता है। कृपया अनुबंध को ध्यान से पढ़ें, क्योंकि सेवा का उपयोग करके, आप निम्नलिखित शर्तों से सहमत हैं।

Quick access
├── सामान्य
├── सेवा विवरण
├── स्वीकार्य उपयोग
├── अस्वीकरण
├── क्षतिपूर्ति
├── आपकी सहमति
├── परिवर्तन
├── संपर्क

सामान्य

हम किसी भी उद्देश्य के लिए उपयुक्तता या विश्वसनीयता की कोई वारंटी नहीं बनाते हैं। मालिक किसी भी समय इसकी उपलब्धता या अस्तित्व को हटाने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। सेवा के माध्यम से भेजा गया कोई भी ईमेल देखने के लिए उपलब्ध हो सकता है या नहीं भी हो सकता है, बदला जा सकता है, और सिस्टम के किसी भी उपयोगकर्ता द्वारा तुरंत देखा जा सकता है। आप केवल सेवा की वेबसाइट के माध्यम से सेवा डेटा तक पहुंचने के लिए सहमत हैं।

सेवा विवरण

सेवा नि: शुल्क है, और यह आपको अनुमति देता है:

  • नि: शुल्क डोमेन की सूची तक पहुँचें.
  • तुरंत एक नया ईमेल पता जनरेट करें।
  • अद्वितीय ईमेल पते निकालें और जनरेट करें.
  • ईमेल पतों के नाम बदलें.
  • स्वचालित रूप से ईमेल और अनुलग्नक प्राप्त करें।
  • आने वाले ईमेल, साथ ही एक्सटेंशन पढ़ें।
  • स्रोत डाउनलोड करें (. ईएमएल), साथ ही फ़ाइल अनुलग्नक।
  • क्लिपबोर्ड पर प्रतिलिपि बनाएँ या QR-कोड का उपयोग करें.

स्वीकार्य उपयोग

आप किसी भी अवैध उद्देश्य के लिए प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सेवा का उपयोग नहीं करने का वचन देते हैं। आप सहमत हैं कि सेवा को भेजा गया कोई भी ईमेल या ईमेल जिसे आप दूसरों को भेजने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, वह सेवा प्रणाली में होते ही सार्वजनिक डोमेन बन जाएगा, जिसमें ईमेल सामग्री के आत्मविश्वास की कोई उम्मीद नहीं है।

आप गोपनीय या निजी जानकारी वाले ईमेल प्राप्त करने, संग्रहीत करने या देखने के लिए सेवा की सार्वजनिक प्रणाली का उपयोग नहीं करते हैं। आप स्वीकार करते हैं कि मेलबॉक्स में रखी गई सामग्री पर सेवा का कोई नियंत्रण नहीं है.

आप सेवा के प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष उपयोग के बाद ईमेल देखने के कारण ईमेल, ईमेल सामग्री के नुकसान या अपने डिवाइस को नुकसान के कारण होने वाले किसी भी नुकसान से सेवा को हानिरहित रखने का वचन देते हैं।

आप समझते हैं और सहमत हैं कि आप सेवा के साथ ईमेल नहीं भेज सकते हैं। केवल प्राप्त करें। इसके अलावा, जैसा कि सेवा मुफ्त है, यह प्रति घंटे लाखों ईमेल को संभालती है। इस प्रकार, आप समझते हैं और सहमत हैं कि ईमेल के लिए अधिकतम भंडारण अवधि 1-2 घंटे हो सकती है, जो डोमेन को बदल सकती है।

आप महत्वपूर्ण खातों को पंजीकृत करने या संवेदनशील डेटा प्राप्त करने के लिए अस्थायी ईमेल का उपयोग नहीं करने का वचन देते हैं। एक बार हटाए जाने के बाद सेवा ईमेल या डोमेन को पुनर्स्थापित करने में सक्षम नहीं होगी।

अस्वीकरण

सेवा किसी भी प्रकार की वारंटी के बिना "जैसा है" आधार पर प्रदान की जाती है। हम गारंटी नहीं देते हैं कि सेवा आपकी आवश्यकताओं और अपेक्षाओं को पूरा करेगी या यह हमेशा उपलब्ध, त्रुटि-मुक्त, निर्बाध और सुरक्षित होगी। हम सेवा में डोमेन के विशेष नामों या पतों की उपस्थिति और पहले से प्राप्त ईमेल के ईमेल भंडारण के बारे में कोई वारंटी नहीं देते हैं।

क्षतिपूर्ति

आप किसी भी देनदारियों, विवादों, दावों, नुकसान, मांगों, क्षति, क्षति, व्यय और लागतों से और उसके खिलाफ सेवा के साथ-साथ इसके निदेशकों, अधिकारियों, कर्मचारियों, भागीदारों और एजेंटों को हानिरहित और क्षतिपूर्ति करेंगे, जिसमें बिना किसी सीमा के, उचित लेखांकन और कानूनी शुल्क शामिल हैं, जो आपकी पहुंच या सेवा के उपयोग या इन उपयोग की शर्तों के आपके उल्लंघन से संबंधित या किसी भी तरह से उत्पन्न हो सकते हैं।

आपकी सहमति

आप हमारी सेवा का उपयोग करके हमारी उपयोग की शर्तों और गोपनीयता नीति के लिए सहमति देते हैं।

परिवर्तन

हम किसी भी समय शर्तों को संशोधित करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। परिवर्तन इस पृष्ठ पर पोस्ट होते ही प्रभावी हो जाएंगे। यही कारण है कि हम आपको नियमित रूप से अपडेट के लिए शर्तों की जांच करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

संपर्क

यदि उपयोग की इन शर्तों से संबंधित कोई प्रश्न हैं, तो tmailor.com@gmail.com पर हमसे संपर्क करें।