गोपनीयता नीति

11/29/2022
गोपनीयता नीति

यह गोपनीयता नीति ("नीति") उन तरीकों को रेखांकित करती है जिनसे हम व्यक्तिगत डेटा और किसी भी अन्य डेटा का इलाज करते हैं जो हम अपनी tmailor.com सेवा ("सेवा," "हम") के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

हम आपको सेवा का उपयोग शुरू करने से पहले नीति को ध्यान से पढ़ने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जैसा कि सेवा तक पहुंचने या उपयोग करने पर, आप नीति से सहमत हैं। यदि आप नीति और उपयोग की शर्तों से असहमत हैं तो कृपया सेवा का उपयोग करना बंद कर दें।

Quick access
├── व्यक्तिगत जानकारी
├── कुकीज़
├── AD सेवारत
├── बाहरी लिंक्स
├── सुरक्षा
├── परिवर्तन
├── संपर्क

व्यक्तिगत जानकारी

हम व्यक्तिगत रूप से पहचान योग्य जानकारी एकत्र नहीं करते हैं, जैसे कि आपका नाम, ईमेल, टेलीफ़ोन नंबर, जियोलोकेशन या आईपी पता। सेवा पूरी तरह से गुमनाम रूप से काम करती है, इसलिए हम लॉग नहीं रखते हैं या आपकी ऑनलाइन गतिविधि की निगरानी नहीं करते हैं।

कुकीज़

हम लगातार अपनी सेवा प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए कुकीज़ का उपयोग करते हैं। कुकीज़ हमें सर्वोत्तम उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए आपकी सेटिंग्स को याद रखने में मदद करती हैं। आप अपनी डिवाइस सेटिंग्स में कुकीज़ को अक्षम करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन इससे सेवा की कुछ विशेषताएं उपलब्ध नहीं हो सकती हैं।

जैसा कि हम फायरबेस और Google Analytics जैसी तृतीय-पक्ष विश्लेषिकी सेवाओं का उपयोग करते हैं, आपको पता होना चाहिए कि वे कुकीज़ का भी उपयोग कर सकते हैं। आप यहां उनकी नीतियों के माध्यम से पढ़ सकते हैं: https://policies.google.com/privacy। इसके अलावा, एनालिटिक्स सेवा से हमें मिलने वाले आँकड़े डेटा का उपयोग इस तरह से किया जाता है कि इसे व्यक्तिगत उपयोगकर्ताओं से जोड़ा नहीं जा सकता है।

AD सेवारत

सेवा का उपयोग करते समय, आपको Google AdSense द्वारा सामान्य विज्ञापनों के साथ परोसा जा सकता है. कृपया इस बारे में अधिक पढ़ें कि Google AdSense द्वारा कौन सा डेटा एकत्र किया जा सकता है https://policies.google.com/privacy।

बाहरी लिंक्स

यदि आप किसी बाहरी वेबसाइट या सेवा के लिंक के बाद हमारी वेबसाइट छोड़ देते हैं, तो आपको उनकी नीतियों और शर्तों से परिचित होना चाहिए। दुर्भाग्य से, हमारे पास बाहरी साइटों पर नियंत्रण नहीं है, इसलिए आप उन्हें अपने एकमात्र जोखिम पर देख रहे हैं।

सुरक्षा

हम आंकड़ों और ऐप सुधार कारणों के लिए एकत्र की जा सकने वाली जानकारी की सुरक्षा के लिए विश्वसनीय प्रशासनिक और तकनीकी सुरक्षा विधियों का उपयोग करते हैं। हमारे सर्वर डेटा केंद्रों में रखे गए हैं जहां मजबूत सुरक्षा प्रथाओं को लागू किया जाता है। यद्यपि हम सुरक्षित और सुरक्षित सेवा सुनिश्चित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं, आपको पता होना चाहिए कि, इंटरनेट पर, कोई भी डेटा सुरक्षा उपाय कुल सुरक्षा प्रदान नहीं कर सकता है।

परिवर्तन

यदि सेवा के गुणों या कार्यक्षमता में कोई महत्वपूर्ण परिवर्तन किया जाता है, तो हम समय-समय पर नीति को संशोधित और अद्यतन करने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं। इसलिए, यह जानने के लिए नियमित रूप से नीति की जांच करें कि सेवा का उपयोग करते समय कौन सा डेटा एकत्र किया जा सकता है।

संपर्क

यदि आपके पास गोपनीयता नीति से संबंधित कोई प्रश्न हैं, तो कृपया tmailor.com@gmail.com पर हमसे संपर्क करें।